मोहम्मद हाफिज ने पीसीबी की इस पेशकश को क्यों ठुकराया

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : पीसीबी के टी-20 विशेषज्ञ के तौर पर सी कैटेगरी कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने इसे ठुकराया है. पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने बोला कि, मोहम्मद हफीज ने इनाम को अस्वीकार किया है. जिससे मैं निराश हूं, लेकिन मैं उनके फैसले का पूरा सम्मान करता हूं.

पीसीबी के मुताबिक, शानदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटरों को सम्मान देना, उन्हें प्रोत्साहित करना और उन्हें इनाम देना बोर्ड का काम है. इसी वजह से पीसीबी ने हफीज को टी20 विशेषज्ञ के तौर पर श्रेणी सी अनुबंध की पेशकश की लेकिन उन्होंने ठुकराया.

हफीज पीसीबी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2021-22 की लिस्ट की प्रतीक्षा करना चाहते हैं, जिसके लिये वो हकदार हैं. हफीज के लिए हमें उम्मीद है कि वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फॉर्म और गति प्रदान करेंगे.

कॉन्ट्रैक्ट में पीसीबी के 2020 के टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर रहे मोहम्मद रिजवान ए कैटगरी में प्रमोट हुए है रिजवान ने तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है. इस कैटेगरी में 28 साल के रिजवान ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम, पूर्व कप्तान अजहर अली और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को ज्वाइन किया है. 13 मई 2020 को जारी हुए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के बाद रिजवान पाकिस्तान टीम के टेस्ट में लीडिंग रन स्कोरर हैं.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos