हाथरस में पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाए योगी सरकार – माले

लखनऊ, 03 मार्च (दस्तक टाइम्स) : भाकपा (माले) की राज्य इकाई ने हाथरस में अपनी बेटी के साथ छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने वाले अधेड़ पिता की सरेआम मुख्य आरोपित व उसके गुर्गों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने की घटना की कड़ी निंदा की है। पार्टी ने सवाल किया कि हाथरस में पीड़िता के परिवार की सुरक्षा क्यों नहीं कर पाए, मुख्यमंत्री योगी जवाब दें।

माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि हत्याकांड के लिए योगी सरकार जिम्मेदार है, जो अपराधियों को संरक्षण देती है। जमानत पर छूटा मुख्य आरोपित गौरव शर्मा ढाई साल से छुट्टा घूम रहा था और आखिरकार उसने बीते सोमवार को खेत में काम कर रहे पीड़िता के पिता की पूरे परिवार के सामने अपने गिरोह के साथ पहुंचकर गोलियों से छलनी कर दिया।

माले नेता ने कहा कि हाथरस के सासनी थानाक्षेत्र के नौजरपुर गांव में हुई उक्त घटना की भयावहता बताती है कि योगी सरकार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं। इसके पहले हाथरस जिले में ही दलित लड़की की रेप के बाद हत्या की घटना हो चुकी है। इसमें सीबीआई जांच के बाद न्याय मिलना अभी बाकी ही है कि एक और दुर्दांत घटना हो गई। घटना हुए दो दिन हो गए, मगर आरोपित तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। माले राज्य सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल है। उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाने और हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos