शिवसेना ने सामना में लिखा- पीएम मोदी और उद्धव भाई-भाई…

उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री देंवेंद्र फडणवीस पर फिर एक बार निशाना साधा। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें उद्धव ठाकरे का भाई बताया। सामने में शिवसेना ने आरोप लगाया कि पांच साल में राज्य पर पांच लाख करोड़ का कर्ज लादकर फडणवीस सरकार चली गई। इसलिए नए मुख्यमंत्री ने जो संकल्प लिया है, उस पर तेजी से लेकिन सावधानीपूर्वक कदम रखना होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने नई सरकार और मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी हैं।

सामना में लिखा गया कि हमारे प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र का विकास तीव्र गति से होगा। इसके लिए केंद्र की नीति सहयोगवाली होनी चाहिए। महाराष्ट्र के किसानों को दुख की खाई से बाहर निकालने के लिए केंद्र को ही सहयोग का हाथ आगे बढ़ाना होगा।

पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे भाई-भाई
शिवसेना ने सामना में लिखा कि महाराष्ट्र की राजनीति में भाजपा-शिवसेना में अन-बन है लेकिन नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे का रिश्ता भाई-भाई का है। इसलिए महाराष्ट्र के छोटे भाई को प्रधानमंत्री के रूप में साथ देने की जिम्मेदारी श्री मोदी की है।

आगे लिखा गया कि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं, सिर्फ एक पार्टी के नहीं होते। इसे स्वीकार करें तो जो हमारे विचारों के नहीं हैं, उनके लिए सरकार अपने मन में राग-लोभ क्यों रखे? महाराष्ट्र की जनता ने जो निर्णय दिया है, दिल्ली उसका सम्मान करे और सरकार की स्थिरता न डगमगाए, इसका खयाल रखे।