फीचर्डराजनीति

राहुल गांधी बोले, बीजेपी के गुंडों ने फेंके पत्थर, राहुल के दौरे से घबराई भाजपा

बनासकांठा: हाल में गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर बनासकांठा में कुछ लोगो द्वारा पथराव किया गया. जिसमे राहुल गांधी बाल बाल बच गए. भारी पथराव से राहुल गांधी की गाड़ी के शीशे टूट गए. कांग्रेस ने इस घटना की निंदा की है. साथ ही कहा कि यह हमला भारतीय जनता पार्टी के गुंडों द्वारा किया गया है.

जानें आज का राशिफल, दिनांक – 05 अगस्त, 2017, दिन- शनिवार

राहुल गांधी बोले, बीजेपी के गुंडों ने फेंके पत्थर, राहुल के दौरे से घबराई भाजपागुजरात के कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा है कि भाजपा और नरेंद्र मोदी राहुल गांधी के दौरे से घबरा गयी है. ऐसे में उन्हें रोकने के लिए अपने गुंडों का इस्तेमाल किया जा रहा है. पर राहुल गांधी और कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं है. अपने ऊपर हुए पथराव पर राहुल गांधी ने कहा कि हम काले झंडे और पत्थर फेंकने वालो से नहीं डरते है. उन्होंने इस हमले को लेकर कहा कि नरेंद्र मोदी विचारधारा पर चलने वालो लोगो ने मुझ पर हमला किया है. हम ऐसे किसी भी हमले से घबराने वाले नहीं है.

गुजरात पहुंचते ही लोगों ने किया राहुल की गाड़ी पर पथराव, और लगाए मोदी- मोदी के नारे

बता दे कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में बाढ़ प्रभावितो से मुलाकात करने गए थे. जहा पर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. लोगो ने उन्हें काले झंडे दिखाए, वही उनकी गाडी पर पथराव किया गया. राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाकर निकाला. 

Related Articles

Back to top button