नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने पुलिस में कराए बयान दर्ज, जानें क्या है मामला

- in Entertainment News -मनोरंजन
नवाजुद्दीन की पत्नी अलिया ने पुलिस में कराए बयान दर्ज, जानें क्या है मामला

मुजफ्फरनगर: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुजफ्फरनगर के एक पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना का जिक्र किया है जिसमें उनके परिवार की एक सदस्य के साथ अभिनेता के भाई ने छेड़छाड़ की थी।

आलिया ने इस मामले में मुंबई में शिकयत दर्ज कराई थी। बाद में उसे मुजफ्फरनगर के बुधाना इलाके में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां कथित तौर पर यह घटना हुई थी।

आलिया द्वारा 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन, उनकी मां और भाइयों समेत परिवार के चार सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया था।

बुधाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर के.पी. सिंह ने कहा, सीआरपीसी की धारा 161 के तहत सोमवार को बयान दर्ज किए गए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने 2012 में उनके परिवार की एक नाबालिग सदस्य से छेड़छाड़ की थी। मामले में आगे की जांच जारी है।

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की इस घटना से अवगत कराया तो उन्होंने उसे चुप रहने के लिए कहा।

मानसून सत्र : बॉलीवुड की तुलना गटर से करने वालों को जया बच्चन ने लगाई फटकार

वहीं इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व भाभी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। साथ ही मुजफ्फरनगर पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। नवाजुद्दीन वर्तमान में अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर के बुधाना कस्बे में अपने पैतृक निवास में रह रहे हैं।

क्या है मामला

27 जुलाई को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के थाना वर्सोवा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें आलिया ने नवाजुद्दीन सहित परिवार के पांच लोगों पर मारपीट व कई अन्य आरोप लगाए थे। आलिया ने मुकदमे में नवाजुद्दीन की मां और उनके तीन भाइयों को भी नामजद किया था।

आलिया ने घरेलू हिंसा सहित बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था। घटनास्थल बुढ़ाना दर्शाए जाने के चलते वर्सोवा थाना पुलिस ने संबंधित मुकदमे की जांच थाना बुढाना पुलिस को स्थानांतरित कर दी थी। 19 अगस्त को बुढ़ाना पुलिस ने नवाजुद्दीन के घर पहुंचकर जानकारी ली थी।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।