राजधानी के पारा में एक युवक ने खुद को गोली मार कर दी जान

राजधानी के पारा में एक युवक ने खुद को गोली मार कर दी जान

लखनऊ: राजधानी में रविवार तड़के सुबह एक युवक ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पारा पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल ले गई, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हालांकि, मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अफसरों ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच कर रही है।

मामला पारा थाना क्षेत्र के बादलखेड़ा गांव की है। जहां हरदोई के अतरौली का रहने वाला सोनू शुक्ला (32) नाम के युवक ने रविवार सुबह पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। कमरे के अंदर खून से लथपथ सोनू शुक्ला पड़ा था। उसके बगल में पिस्टल बरामद की गई है और साथ ही युवक के हाथ में मोबाइल भी मिला है। सूचना मिलते ही पारा थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कमरे की पड़ताल की जहां पर उसे तमंचा मिल गया।

अतीक अहमद के कार्यालय पर चला योगी सरकार का बुलडोजर – Dastak Times

लम्बे समय से पत्नी से विवाद की बात, भाई की बन्दूक से गोली मारी

पुलिस की पुछताछ में भतीजे ने बताया कि बंदूक गेट पर पड़ी होने के कारण कमरे में रख दी गई। भतीजे ने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। वह काफी समय से बीमार चल रहा था, और वह कल डॉक्टर के यहां से इलाज करवाके आया था। दिन वह सामान्य थे, रात के उन लोगों ने साथ में खाना भी खाया। जिसके बाद देर रात मृतक का भाई और भतीजा छत पर सोने चले गए थे।

कार चलाना सीख रही महिला ने पांच मजदूरों को रौंदा, एक की मौके पर मौत – Dastak Times

पुलिस ने बताया कि सोनू का लंबे समय से किसी बात को लेकर पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। इससे उसकी पत्नी नाराज हो गई और उसने मायके चली गई। वह 3 दिन पहले ही भाई के घर रहने आया था। इसी दौरान भाई की डबल बैरिक बंदूक से सोनी ने सिर में गोली मार ली। जिस बंदूक से सोनू ने गोली मारी है उसका लाइसेंस भाई के नाम पर है।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच के लिये बंदूक को ले लिया है। पुलिस पत्नी के बयान का इंतजार कर रही है। पुलिस ने बताया कि माथे पर गोली लगी है। फिंगर प्रिंट का मिलान भी किया जाएगा। उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई होगी। गिरफ्तारी तभी की जायेगी जब पुलिस के पास सबूत होंगे।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।