अजब-गजब

अचानक लड़की ने लड़के को ज़मीन पर पटका, उसके ऊपर बैठी और उतार डाले अपने सारे..:VIDEO

दुनियाभर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना बढ़ती ही जा रही है. भारत देश में तो क्या महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. आये दिन उन्हें छेड़खानी का सामना करना पड़ता है. वैसे देखा जाए तो यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है लेकिन लोग इसे करने से बाज़ नहीं आते. दुनियाभर के कानून बनने के बाद भी लोग बेख़ौफ़ घूमते हैं और इस शर्मनाक हरकत को अंजाम देते हैं. वैसे तो हमारे अपने देश भारत में छेड़खानी जैसे मामलों की कमी नहीं है लेकिन आज हम आपको यहां की नहीं बल्कि विदेश की एक घटना बताने जा रहे हैं.

अचानक लड़की ने लड़के को ज़मीन पर पटका, उसके ऊपर बैठी और उतार डाले अपने सारे..:VIDEO

इस विडियो को देखकर कहा जा सकता है कि विदेशों में भी महिलाओं का हाल कुछ अच्छा नहीं है. कुछ महिलायें अपने साथ होने वाली छेड़खानी को चुपचाप बर्दाश्त कर लेती हैं तो कुछ छेड़खानी करने वालों का ऐसा हश्र करती हैं जिसके बाद वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचते. ऐसा ही कुछ किया ब्राज़ील की इस बहादुर महिला ने. अपने साथ होने वाली छेड़खानी से परेशान होकर इस महिला ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गए. आखिर ऐसा क्या कर दिया इस महिला ने? चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, विडियो में नज़र आने वाली इस महिला के साथ एक युवक छेड़खानी कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने इस युवक पर आरोप लगाया है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर पर्चे बांट रही थी तो यह युवक लगातार उसे छेड़ रहा था. इसी बात से परेशान होकर महिला ने उसे सबक सिखाने की सोची. महिला ने पहले युवक पर चिल्लाकर जम कर अपना गुस्सा उतारा फिर उसे ज़मीन पर पटक दिया. इस दौरान महिला को बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वह चिल्लाते हुए गुस्से में अपनी टी-शर्ट उतार देती है और युवक के ऊपर बैठकर अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है.

यह देख कर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. आस-पास खड़े कुछ लोग इस घटना का विडियो रिकॉर्ड करने लग जाते हैं. उनमें से ही किसी ने यह विडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. अपलोड करते ही यह विडियो तेज़ी से वायरल होने लगा. विडियो वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग लड़के को सबक सिखाने के लिए लड़की की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सबक सिखाने का यह गलत तरीका है. उस महिला को इस तरह का काम सरे आम नहीं करना चाहिए था. वह सबक सिखाने के लिए कोई और तरीका भी इस्तेमाल कर सकती थी. वहीं युवक की मानें तो वह खुद को निर्दोष बता रहा है.

देखें विडियो:- 

https://youtu.be/83qcqE8m9vA

Related Articles

Back to top button