अजब-गजब

‘मुझे आइटम सॉन्ग का मतलब पता नहीं’

zareen-khan-hd-wallpapers-2एजेंसी/ अभिनेत्री जरीन खान ने बताया कि उन्हें आइटम सॉन्ग का मतलब पता नहीं है और न ही यह पता है कि क्यों इसे यह नाम दिया गया. ‘केरेक्टटर ढीला’ जैसे गीत में सुपरस्टार सलमान खान संग नजर आ चुकीं जरीन फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘वीरप्पन’ के प्रचारक गीत ‘खल्लास वीरप्पन’ में देखा गया, जिसमें उनके नए अंदाज को काफी सराहा गया. जरीन ने कहा कि मैंने ‘खल्लास’ इसलिए किया, क्योंकि यह गीत मुझे पसंद आया. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ‘खल्लास’ फिर बनाने का अवसर मिला. मुझे आइटम सॉन्ग का मतलब पता नहीं और न ही यह पता है कि क्यों किसी गीत को ‘आइटम’ सॉन्ग कहा जाता है.

‘हेट स्टोरी 3’ की अभिनेत्री का कहना है कि इसे ‘प्रमोशनल या स्पेशल’ कहा जाना चाहिए, क्योंकि यह ऐसा व्यक्ति करता है जो फिल्म का हिस्सा नहीं है. उन्होंने कहा कि इसे प्रमोशनल या स्पेशल सॉन्ग कहा जाना चाहिए, चूंकि इसे ऐसा व्यक्ति करता है जो फिल्म का हिस्सा नहीं है. जरीन को साई कबीर की आगामी फिल्म ‘डिवाइन लवर्स’ में देखा जाएगा.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री जरीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर का श्रेय सुपरस्टार सलमान खान को दिया है. 2010 में आई सलमान अभिनीत फिल्म ‘वीर’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने इसमें राजकुमारी यशोधरा का किरदार निभाया था. इसके एक साल बाद उन्हें एक बार फिर सलमान की फिल्म ‘रेडी’ में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था.

बॉलीवुड में अपने करियर का श्रेय सलमान को दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर जरीन ने बताया कि निश्चित तौर पर देती हूं. अगर वो नहीं होते, तो मैं कभी अभिनेत्री बनने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी. जरीन को पिछली बार ‘हेट स्टोरी 3’ में देखा गया था और उनका कहना है कि वह एक बार फिर सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं.

 

Related Articles

Back to top button