राष्ट्रीय

अपने जानने वाले पर विश्वास करना लड़की को पड़ा भारी

जानने वाले लड़के पर ​विश्वास करना एक छात्रा को इतना भारी पड़ा कि वह और उसका परिवार सकते में आ गया। हल्द्वानी में इंटर की नाबालिग छात्रा के साथ बहला फुसलाकर गायत्री नगर शीशमहल स्थित कमरे में शुक्रवार की शाम एक युवक ने दुराचार किया।  छात्रा की शिकायत पर बजरंग दल और विहिप के पदाधिकारियों ने आरोपी को पकड़कर काठगोदाम पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। काठगोदाम क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा शुक्रवार शाम ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली।  रास्ते में उसे पुराना परिचित युवक मिल गया। युवक ने उसे छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया।
अपने जानने वाले पर विश्वास करना लड़की को पड़ा भारी

इनकार करने पर उसने जबरदस्ती दुराचार किया

युवक उसे गायत्रीनगर शीशमहल स्थित एक कमरे में ले गया। छात्रा के इनकार करने पर उसने जबरदस्ती दुराचार किया। किसी तरह छात्रा ने फोन पर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।  परिजनों के साथ बजरंग दल के विभाग संयोजक ललित बाल्मीकि, योगेश राणा, किशन गोपाल, विहिप के प्रदेश महामंत्री धीरेंद्र शर्मा, विभाग मंत्री कैलाश जोशी और सुभाष जोशी ने मौके पर पहुंचकर कमरे से आरोपी युवक को पकड़ लिया और किशोरी को मुक्त कराया।

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया

बजरंग दल और विहिप के पदाधिकारियों ने युवक को काठगोदाम पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया युवक दाऊद अली संजय कालोनी भोटिया पड़ाव का रहने वाला है। पुलिस ने इस मामले में छात्रा के पिता की तहरीर पर धारा 376, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी युवक को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button