उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

अभी-अभी : 4 अप्रैल को होगी योगी कैबिनेट की बैठक,हो सकते हैं बड़े ऐलान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने कैबिनेट की पहली बैठक 4 अप्रैल को करेंगे। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने यह जानकारी दी। हाईकोर्ट के समापन कार्यक्रम में गए सिद्धार्थ सिंह से जब मीडिया ने पूछा तो उन्‍होंने जवाब में 4 अप्रैल की तारीख बाताई। आपको बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍य नाथ के नेतृत्‍व में भाजपा सरकार को बने दो सप्‍ताह हो चुके हैं लेकिन अभी तक कैबिनेट की बैठक नहीं हुई है।4 अप्रैल को होगी योगी कैबिनेट की बैठक,हो सकते हैं बड़े ऐलान

इसे लेकर सरकारी सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के दौरान किसानों के कर्ज को माफ करने के वादे को निभाने के लिए यह समय लिया जा रहा है। उल्‍लेखनीय है कि मोदी ने चुनाव प्रचार के समय कहा था कि भाजपा सरकार बनने पर कैबिनेट की पहली मीटिंग में कर्ज माफी का फैसला ले लिया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि कुछ अफसरों ने सुझाव दिया कि कैबिनेट अपनी मीटिंग में इस पर फैसला ले लें और फिर बाद में इस पर नीति बना ली जाए।

किन मुद्दों पर फैसला ले सकते हैं योगी आदित्‍यनाथ

अब सबके मन में यही सवाल है कि इस कैबिनेट बैठक में योगी सरकार का मंत्रिमंडल कौनसे बड़े फैसले करने वाला है। माना जा रहा है कि इन पांच बड़े फैसलों पर योगी जल्द ही अपनी मुहर लगा देंगे।

किसानों का कर्ज माफ
अवैध बूचड़खाने बंद
राम मंदिर
यूपी में 24 घंटे बिजली
तीन तलाक और एंटी रोमियो दल

Related Articles

Back to top button