टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिलखनऊ

समर्थकों की बर्खास्तगी के बाद अखिलेश का बयान,

mulayam-singh_1474283079अखिलेश की युवा ब्रिगेड के बड़े नेताओं की बर्खास्तगी और उसके बाद लगातार हो रही इस्तीफों के बाद अखिलेश यादव का बड़ा बयान आया है।
 
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि नेता जी के हर फैसले का सम्मान करें। उन्होंने इस्तीफा दे रहे कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से अपील की कि इस्तीफा न दें और धैर्य और संयम से काम लें। नेताजी का फैसला सबके लिए मान्य है।

बता दें क‌ि शनिवार को अखिलेश की युवा टीम ने सड़कों पर जमकर उपद्रव किया था। चारों यूथ विंग्स के अध्यक्षों की अगुवाई में सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यालय के बाहर शिवपाल सिंह और मुलायम सिंह के खिलाफ नारेबाजी की थी।

इसका घटना के बाद श‌िवपाल यादव ने अख‌िलेश की युवा टीम के सात नेताओं को सोमवार को बर्खास्त कर दिया। इन नेताओं की बर्खास्तगी के बाद पार्टी में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया।

न‌िकाले गए नेताओं में सुनील स‌िंह यादव (एमएलसी), आनंद भदौर‌िया (एमएलसी), मो एबाद (प्रदेश अध्यक्ष यूथ ‌ब्र‌िगेड), बृजेश यादव प्रदेश अध्यक्ष युवजन सभा, संजय लाठर (एमएलसी), गौरव दुबे राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ ब्र‌िगेड, द‌िग्व‌‌िजय स‌िंह देव प्रदेश अध्यक्ष छात्रसभा शाम‌िल हैं।

इन युवा नेताओं के न‌िकाले जाने के बाद मुलायम यूथ ब्रिगेड के सचिव अभय यादव, युवा नेता संतोष यादव, राज यादव, राहुल सिंह, फैजाबाद के युवजन जिला अध्यक्ष अनूप सिंह, इलाहाबाद व‌िश्वव‌िद्यालय के छात्रनेता अभ‌‌िषेक यादव, राकेश ‌श्रीवास्तव दीप, वैभव सोनी, रामप्रकाश यादव, युवजन सभा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गिरि, आलोक त्रिपाठी, विनात कुशवाहा, अभय सिंह र‌िंकू, राजू यादव, सर्वेश यादव, लोहिया वाहिनी के उपाध्यक्ष अनीस रजा, यूथ ब्रिगेड के महासचिव सूरज यादव और लोहियावाहिनी के जिला अध्यक्ष प्रदीप तिवारी सह‌ित कई युवा कार्यकर्ताओंं ने इस्तीफा दे ‌द‌िया।

 
 

Related Articles

Back to top button