अजब-गजबमनोरंजन

करीना की प्रेगनेंसी से नाराज है सैफ की पहली पत्नी

kareenaअभी वैसे भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है। तथा इस बारे में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया है कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा. अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरी पत्नी और मैं यह अनाउंस करना चाहते हैं कि दिसंबर में हमारा पहला बच्चा आएगा। हम सभी वेलविशर्स की दुआओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करते हैं। साथ ही प्रेस के डिस्क्रेशन और पेशेंस के लिए भी शुक्रिया।

देखा जाए तो जिस तरह से करीना की प्रेगनेंसी की खबर से पूरा का पूरा पाटौदी परिवार जश्न मना रहा तो वहीं एक शख्स है जो कि करीना की प्रेगनेंसी से भड़का हुआ है. दरअसल, एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल की फीमेल रिपोर्टर ने अमृता सिंह को फोन कर इस पर उनका रिएक्शन मांगा था। जब एक रिपोर्टर ने अमृता से फोन करके पूछा कि करीना की प्रेग्नेंसी पर वे कैसा फील कर रही हैं तो वे नाराज हो गईं।

उन्होंने कहा, आप ऐसा सवाल करने की हिम्मत भी कैसे कर सकते हैं? होते कौन हैं आप? दोबारा मुझे फोन मत कीजिएगा। उनके इस रवैये को देख कर महसूस होता है कि उन्हें सैफ के घर आने वाली खुशी से कोई लेना-देना नहीं है, जबकि पोर्टल का मकसद अमृता से सैफ-करीना के लिए बधाई मैसेज लेना था। करीना के बारे में चर्चा तो यह भी है की वह अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपनी जो अपकमिंग फिल्में है उनकी शूटिंग को जारी रखेगी। 

Related Articles

Back to top button