मनोरंजन

भूमि पेडनेकर किया बड़ा खुलसा – अब कई लड़कों को कर चुकी हूँ डेट

भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड की कुछेक फिल्में ही की हैं, लेकिन वे काफी चर्चा में रहती हैं. अभी तक उन्होंने मैरिड और सेटल्ड एक्टर अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना के साथ ही काम किया है, इसलिए इनके साथ इनके लिंकअप की कोई खबर नहीं है, लेकिन भूमि यह मानती हूं कि एक्ट्रेस बनने से पहले वे कई लड़कों को डेट कर चुकी हैं.

भूमि पेने किया बड़ा खुलसा - अब कई लड़कों को कर चुकी हूँ डेटभूमि ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं. मैं अपने काम के अलावा किसी चीज को लेकर उत्साहित नहीं हूं. मैंने बहुत सारे को-एक्टर्स के साथ काम नहीं किया, इसलिए मेरे बारे में कोई अफवाह भी नहीं है. आप कह सकते हैं कि मैं इस समय अपने काम से मैरिड हूं. आगे भूमि ने कहा, ‘मैं मॉडर्न गर्ल हूं, बेशक मैं कई लड़कों को डेट कर चुकी हूं. मैं तब बच्ची थ और उतनी मेच्योर नहीं थी. मेरे सारे एक्स मेरे फ्रेंड थे और हैं.मुझे लगता है कि ये सभी अनुभव आपको वो बनाते हैं, जो आप हैं.’

भूमि इससे पहले प्री मैरिटल सेक्स पर कह चुकी हैं, ‘आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है. प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं. हमने इसका हौवा बना रखा है. उन्होंने यह भी कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर’.

Related Articles

Back to top button