स्पोर्ट्स

कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में भाग लेने के लिए तैयार भारत का पहलवान

नई दिल्ली: विवादो में हमेशा घिरे रहने वाले भारतीय पहलवान सुशील कुमार एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरने को तैयार हो गए है. 2016 में  सुशील का नरसिंह यादव से किसी बात को लेकर क़ानूनी विवाद हो गया था, जिसकी वजह से वह रियो ओलंपिक का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हालांकि नरसिंह से उन्हें ओलंपिक में भाग लेने की मंजूरी दे दी थी, लेकिन डोप टेस्ट में फ़ैल हो गए थे, अब नरसिंह और सुशील दोनों एक ही वर्ग में लड़ रहे है. 

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : क्रिकेट के महान खिलाडी का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में भाग लेने के लिए तैयार भारत का पहलवानएक अंग्रजी अख़बार के अनुसार सुशील कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में भाग लेने वाले है, जिसके लिए वो रोजाना छह घंटे प्रैक्टिस कर रहे है. बता दे आपको सुशील  2014 में हुई ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद किसी भी अंतरराष्ट्रीय  प्रतियोगिता का हिस्सा नहीं बने है.

ये भी पढ़ें: हॉट सनी ने कहा,सलमान खान हर बार मेरे साथ करते है…

वही सुशील के  ग्लासगो कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में भाग लेने पर रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रीय कैंप में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को ही भारतीय टीम में जगह दी जाएगी. उसके बाद सुशील ने पत्रकारों से कहा कि, मैं पहले राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लूंगा और इसके बाद लगने वाले कैंप के लिए उपलब्ध रहूंगा. मेरा पूरा फोकस कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स पर है मैं इनमें मेडल हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा.

Related Articles

Back to top button