टॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

धरना पॉलिटिक्स में बीजेपी और आप पार्टी दोबारा आमने-सामने

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत AAP के कई बड़े नेता गवर्नर हाउस में धरना दे रहे हैं. देश की राजधानी में आम आदमी पार्टी सरकार और उपराज्यपाल के बीच चल रही खींचतान अभी भी थमी नहीं है. अब बीजेपी ने भी केजरीवाल के धरने का जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया है. लगता है दोनों पार्टियों के बीच ये लड़ाई लम्बी चलने वाली है.
बीजेपी के नेता आज मुख्यमंत्री आवास में धरने पर बैठे. दिल्ली बीजेपी नेता मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट किया कि केजरीवाल को नौटंकी बंद करनी चाहिए और काम पर वापस आना चाहिए. उन्होंने लिखा कि जब तक दिल्ली सीएम वापस आकर जनता को पानी नहीं देंगे, हम सीएम ऑफिस में धरने पर बैठें हैं. बीजेपी नेताओं के साथ आप से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा भी सीएम हाउस में मौजूद हैं. दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि हम लोग यहां 3 मुख्य मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं.
दिल्ली सचिवालय में धरने पर बैठे बीजेपी विधायकों पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी विधायकों को अपने नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकारी नेता एलजी अनिल बैजल से अनुरोध करने चाहिए कि अधिकारियों का गतिरोध खत्म होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पानी का संकट निपटाने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को काम पर लौटने की जरुरत है. लेकिन हड़ताल के ज़रिए राजनीतिक नेता नरेंद्र मोदी और सरकारी नेता अनिल बैजल ने पानी का संकट उत्पन्न करवाया है.

Related Articles

Back to top button