राष्ट्रीय

नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत जानकर उड़ जायेंगे होस, इतने में आम आदमी आराम से खरीद सकता है 2 बंगले

देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार के बारे में कौन नहीं जानता। उनकी गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती हैं। इनके पास इतनी धन दौलत हैं कि हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

अब जब ढेर सारा पैसा हैं तो जाहिर सी बात हैं उसकी लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी होगी। अंबानी परिवार हमेशा से अपनी आलीशान लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहा हैं। महंगी गाड़ियों में घूमना, बड़े बड़े होटलों में ठहरना और अपने प्राइवेट प्लेन से दुनियां की सैर करना इतके लिए आम बात हैं।

इसी बीच इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक, नीता अंबानी सबसे महंगी लिपस्टिक लगाती है। अब इसमे कितना सच है, ये तो वहीं बता सकती है लेकिन खबरों की माने तो कीमत 39 लाख से पार जाती है।

जी हां… हमे भी अजम नहीं हुआ था। पर क्या करे… लाइफस्टाइल ही कुछ ऐसा है लगा सकती है। नीता अंबानी की लिपस्टिक में सोने और चांदी की परत चढ़ी हुई है। वहीं उनकी लिपस्टिक के शेड्स भी काफी स्पेशल और एक्सक्लूसिव रहते हैं। उनकी एक लिपस्टिक की कीमत में आम आदमी अच्छा खासा बंगला खरीद सकता है।

ये खबरें तो पहले भी आती रहीं कि नीता अंबानी के एक कप चाय की कीमत तीन लाख रूपए है। वे कोई साधारण ब्रांड नहीं बल्कि जापानी कंपनी की क्रॉकरी इस्तेमाल करती हैं। इस कंपनी के एक कप की कीमत ही लाखों में होती है। यूं तो नीता अंबानी एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन अब उनकी शौक काफी महंगे हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि नीता अंबानी के पास एक 40 लाख की साड़ी है। इस साड़ी का नाम विभा पातु है, जिसे देश के जाने-माने आर्टिस्ट राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से प्रेरित होकर तैयार किया गया है।
इस साड़ी को 36 महिला कारीगरों ने तैयार किया था, जिसका वजन करीब 8 किलो है। इस साड़ी के चलते नीता का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है।

Related Articles

Back to top button