फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: CM योगी को ISIS की मिली धमकी, हमारे दो हजार जवान 24 को मचाएंगे तबाही

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मिर्जामुराद बाजार में बुधवार की सुबह खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के नाम से धमकी भरा पर्चा फेंका गया। सादे कागज पर आईएसआईएस और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं।

अभी-अभी: CM योगी को ISIS की मिली धमकी, हमारे दो हजार जवान 24 को मचाएंगे तबाही

इसके साथ ही आगामी 24 मार्च को पूर्वांचल में तबाही मचाने की बात कही गई है। पर्चे के माध्यम से योगी सरकार को चैलेंज किया गया है कि तबाही से बचा सकते हो तो बचा लो। धमकी भरे पर्चे की जानकारी मिलते ही मिर्जामुराद थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं मामला प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र का होने के कारण खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। प्रथम दृष्टया इसे किसी की शरारत समझा जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आशीष तिवारी ने बताया कि बरामद पर्चे को लेकर मिर्जामुराद थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जहां से पर्चा बरामद हुआ है, पुलिस वहां के स्‍थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

पर्चे में यह भी कहा गया है कि आईएसआईएस के दो हजार लोग पूर्वांचल में मौजूद हैं।  इलाहाबाद-वाराणसी हाईवे पर कुल चार पन्ने फेंके में कहा गया है कि एक पन्ने पर लिखा है कि अबकी बार यूपी पर वार।

….तो इसलिए CM बनने के बाद भी लोकसभा से नहीं देंगे इस्तीफा योगी

इसमें कहा गया है कि हमारा फोकस अब उत्तर प्रदेश पर है। पूर्वांचल को बचा सकते हो तो बचा लो। 24 मार्च को हम पूर्वांचल में हमला करेंगे। 

 

Related Articles

Back to top button