अपराध

पचास रुपये के लिए बेटे ने मां का किया धारदार चाकू से कत्ल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बेटे को महज 50 रुपये की ऐसी भूख थी कि उसने इसके लिए जन्म देने वाली मां को ही मौत के घाट उतार दिया। घटना सिविल लाइंस के चक्कर की मिलक की है, जहां गुरुवार की रात एक नशेड़ी बेटे ने पचास रुपये के लिए मां का कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि बेटा जुआ खेलने और शराब पीने के लिए मां से रुपये मांग रहा था।
मां ने रुपये देने से इंकार किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना से परिवार में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक मोहल्ले में सारदा खातून(65) पत्नी आले हसन का परिवार रहता है। सारदा खातून के छह बेटे और चार बेटियां हैं। पांच नंबर का बेटा जावेद उर्फ भूरा(25) शराब, चरस और स्मैक का आदी है। सारदा खातून अपने घर के बाहर ही सब्जी का फड़ लगाती थी।

मां के पेट में चाकू मारा 

गुरुवार की रात जावेद अपनी मां से पचास रुपये की मांग कर रहा था। मां ने रुपये देने से इंकार किया तो उसने मारपीट कर दी। जब सारदा खातून के दूसरे बेटे रियाजुल हसन की पत्नी कुरमा और बेटी हुस्ना उसे बचाने आई तो जावेद चाकू निकाल लाया। इसके बाद उसने अपनी मां के पेट में चाकू मार दिया। महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई। 

इस घटना से परिवार में चीख पुकार मच गई। खबर मिलने पर महिला के दूसरे बेटे आए और वो उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन शव लेकर घर चले गए। 

पुलिस ने देर रात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। जबकि हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button