उत्तराखंड

पीएम के माणा दौरे को लेकर प्रशासन एक्टिव, बदरीनाथ भेजी फोर्स

pm-in-mana-village_1477661137प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवाली उत्तराखंड के माणा गांव में मनाने की सूचना पर चमोली जिला प्रशासन एक्टिव हो गया है। सुबह जिलाधिकारी ने गौचर हवाई पट्टी का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री मोदी के बदरीनाथ धाम जाने की सूचना के तहत प्रशासन ने धाम में ‌पुलिस बल भेजा है। हालांकि अभी तक प्रशासन ने पास प्रधानमंत्री के दौरे की कोई सूचना नहीं पहुंची है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को सूचना आई थी‌ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार की दीपावली उत्तराखंड से सटी चीन सीमा पर स्थित देश के आखिरी गांव में पहुंचेंगे। पीएम यहां आईटीबीपी के जवानों के साथ दीपावली मनाएंगे।
इसके बाद प्रधानमंत्री उत्तराखंड के प्रसिद्ध बदरीनाथ धाम के दर्शन को जाएंगे। बदरीनाथ धाम से माणा मात्र तीन किमी की दूरी पर स्थित है। प्रधानमंत्री के दौरे की सूचना मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया।
डीएम विनोद कुमार ने सुबह साढ़े नौ बजे गौचर हवाई पट्टी का निरीक्षण करने पहुंचे। हवाई पट्टी पर अधिकारी व फोर्स नहीं मौजूद थी। अलबत्ता यहां मीडिया की टीमें पहुंची हुई थीं।
डीएम विनोद कुमार ने बताया अभी तक प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कोई सूचना प्रशासन के पास नहीं है। मीडिया रिपोर्ट को देखते हुए फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है। वहीं एहतियातन बदरीनाथ धाम में फोर्स भेजे जाने की बात कही है।
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button