International News - अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

बस थोड़ा रूक जाओ फिर देखना हिंदुस्तान का हश्र: इमरान खान

img_20161001104009किक्रेटर से नेता बने इमरान खान ने एक बार फिर INDIA के खिलाफ जहर उगला है। उन्होंने परमाणु हमले की धमकी दी है।

इमरान ने कहा कि यदि भारत युद्ध ही चाहता है तो थोड़ा इंतजार करे फिर देखना क्या होता है। पाकिस्तान कोई बच्चा नहीं है। परमाणु शक्ति है। 
मोदी से दोस्ती की पेशकश
इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शांति की पेशकश करते हुए कहा कि पाकिस्तानी दोस्ती के लिए तैयार हैं क्योंकि दो परमाणु शक्तियों के बीच युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है।
 
हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं
उन्होंने मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है।
इमरान ने एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘हम शांति चाहते हैं। हम दोस्ती के लिए तैयार हैं यदि आप (मोदी) की इच्छा हो तो। मैं शांति की पेशकश करता हूं क्योंकि युद्ध समस्याओं का कोई हल नहीं है।’
 बगैर जांच किये मोदी ने पाकिस्तान को दी धमकी
पाक तहरीक ए इंसाफ प्रमुख ने कहा कि जब वह मोदी से भारत में मिले थे तो उनसे कहा था कि दोनों देशों के बीच शांति प्रक्रिया को लोगों का एक छोटा समूह पटरी से उतारना चाहता है। लेकिन जब उरी घटना हुई तो भारत ने बगैर जांच के पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहरा दिया और मोदी ने पाकिस्तान को धमकी देनी शुरू कर दी।
सर्जिकल स्ट्राक पर चुप रहे इमरान
इमरान ने मोदी से पानी रोकने और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात नहीं करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एकजुट है और किसी भी आक्रमण के लिए अपनी सेना के साथ खड़ा रहेगा।
भारत को अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा
इमरान ने चेतावनी दी कि भारत को अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा और यह भी कहा कि यदि इसने पाकिस्तान के साथ शांति के स्थान पर युद्ध को तरजीह दी तो मोदी का शाइनिंग इंडिया का सपना कभी पूरा नहीं होगा।
 

Unique Visitors

13,040,331
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button