अद्धयात्म

मनचाहा जीवन साथी पाने के लिए मोगरे के फूल से करे शिवजी की पूजा

हर कोई अपना मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहता है पर हमेशा ऐसा संभव नहीं हो पाता है. लेकिन हमारे ज्योतिषशास्त्र के अनुसार अगर शिवजी की पूजा इस खास फूल से की जाये तो मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त किया जा सकता है.

मनचाहा जीवन साथी पाने के लिए मोगरे के फूल से करे शिवजी की पूजा

1-वैसे तो भोले नाथ केवल सच्ची श्रद्धा के भूखे होते है. लेकिन शिवजी को बेला के फूल बहुत पसंद होते है. इसलिए अगर सुन्दर और सुशील जीवन साथी की कामना रखते है तो सुबह नहाने के बाद किसी शिवमंदिर में तांबे या पीतल के लोटे में गंगा जल यदि गंगा जल उपलब्ध न हो तो शुद्ध जल और बेला के कम से कम पांच फूल डाल कर शिवलिंग पर चढ़ाये. जल चढ़ाते वक़्त ॐ नमः शिवाय मन्त्र का जाप अवश्य करे. इस बात का ध्यान रखे की एक ही धार में शिवजी का अभिषके करे. जल चढ़ाते समय जल की धारा टूटना अच्छा नहीं होता है. अगर गंगा जल उपलब्ध न हो तो शुद्ध जल में कुछ बूंदे गंगा जल मिला कर भी प्रयोग कर सकते हैं. 

2-अगर आप चाहते है की आपके घर में कभी भी धन का अभाव न हो तो अपने घर के मुख्य द्वार पर बैठे हुए गणपति कि दो मूर्तियां इस प्रकार लगाएं कि दोनों कि पीठ एक दूसरे से सट जाय. ऐसा करने से घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है और सुख शांति का वास होता है .

Related Articles

Back to top button