फीचर्ड

महिला ने जब पैकेट खोला तो उसमें पनीर चिली के साथ निकला कंडोम

604890343एजेन्सी/ आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बूढ़े-जवान और बच्चों सभी के सिर चढ़ के बोल रहा है. घर बैठे लोग आराम से मनचाही चीजों की शॉपिंग करते हैं, लेकिन ऑनलाइन वाले भी फर्जीवाड़ा करने लगे है. कई बार ऑनलाइन वाले भी ऐसा सामान भेज देते है जिससे लोगों को शर्मिंदगी महसूस होती है. ऐसा ही कुछ झारखंड के जमशेदपुर में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ. महिला ने जब अपना ऑर्डर खोला तब वह ऑर्डर देखते ही रह गई. 

महिला ने ऑनलाइन पनीर चिली का ऑर्डर दिया. पर जब पैकेट आया और महिला ने उसे खोला तो उसमें पनीर चिली के साथ ऐसा कुछ मिला जो वह देख कर हैरान हो गई. 

महिला ने जब पैकेट खोला तो उसमें पनीर चिली के साथ कंडोम भी मिला. महिला ने इसकी कम्प्लेन की है. महिला एक बड़ी निजी कंपनी में काम करती है.

ऑनलाइन फूड सप्लाई करने वाली ग्रेवीकार्ट के मैनेजर सुदीप दत्ता ने बताया कि मैंने फोटो देखा, खाने के सामान में कंडोम नजर आ रहा है, लेकिन ऐसा कैसे हुआ, हमें हैरानी है.

खाना सिल्वर कंटेनर में पैक था, इतना गर्म होता है कि कंडोम जैसी कोई चीज गल जाएगी. उन्होंने बताया कि छह पीस स्प्रिंग दोसा का पार्सल भेजा गया था, जिसमें से चार पीस खा लिया गया था.

पनीर भी पैकेट में तीन पीस कम था. धनिया गारनिस की गई थी, वह भी नहीं दिखा. महिला अफसर ने स्प्रिंग रोल दोसा और पनीर चिली का ऑर्डर दिया था.

ग्रेवीकार्ट ने साकची स्थित दोसा हट से दोसा और पनीर चिली बनवा कर उस महिला अधिकारी के आवास पर पहुंचाया. इसके लिए महिला अधिकारी ने ग्रेवीकार्ट के डिलीवरी ब्वॉय रूपेश को 205 रुपए का पेमेंट भी किया. उन्होंने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय खाना देकर घर से बाहर निकला होगा कि उन्होंने खाने का पैकेट खोला. पैकेट में पनीर चिली के साथ कंडोम था.

महिला ने शिकायत की तो डिलीवरी ब्वॉय ने खुद को निर्दोष बताया. उल्टा उसने महिला पर ही दोष मढ़ दिया. कहा कि आपको आधा खाने के बाद पता चला कि पैकेट में क्या है. हालांकि शिकायत के बाद कंपनी ने डिलीवरी ब्वॉय को जॉब से हटा दिया है.

 

Related Articles

Back to top button