स्पोर्ट्स

महिला फुटबाल में दूसरे दोस्ताना मैच में भारत ने इंडोनेशिया को 2-0 से मात दी

भारतीय महिला फुटबाल टीम ने टोक्यो ओलम्पिक के लिए होने वाले क्वालीफायर राउंड-2 की तैयारियों के रूप में खेले गए दूसरे दोस्ताना मुकाबले में मेजबान इंडोनेशिया को 2-0 से पराजित किया। जकार्ता में बुधवार को खेले गए इस मैच का दूसरा गोल भारत के लिए दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में डेनग्मेई ग्रेस ने किया।

महिला फुटबाल में दूसरे दोस्ताना मैच में भारत ने इंडोनेशिया को 2-0 से मात दीअखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, इंडोनेशिया के खिलाफ हुए पहले दोस्ताना मैच में भारत ने मेजबान टीम को 3-0 से करारी शिकस्त दी थी।

दूसरे मैच में भी भारत की शुरुआत दमदार रही और पूरी टीम लय में नजर आई। शुरुआत से ही आक्रामक रवैया अपनाने का लाभ टीम को 20वें मिनट में मिला। पिछले मैच की हीरो रतनबाला देवी ने 18 गज के बॉक्स में मौजूद संजू को बेहतरीन पास दिया और उन्होंने गेंद को गोल में डालकर मेहमान टीम को बढ़त दिला दी।

इंडोनेशिया की टीम पहले हाफ में बराबरी का गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। भारत ने हालांकि, अधिक समय तक गेंद विपक्षी टीम के हाफ में ही रखा। इंजुरी टाइम (92वें मिनट) में भारतीय टीम को सफलता मिली और ग्रेस ने गोल करके मेहमान टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

Related Articles

Back to top button