राष्ट्रीय

महिला होमगार्ड से मालिश करवा रहे पुलिस अधिकारी का VIDEO हुआ वायरल

हैदराबाद: तेलंगाना के एक पुलिस अधिकारी का खाकी को शर्मसार कर देने वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पुलिस अधिकारी एक महिला होमगार्ड से पीठ दबवाते हुए दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है ये वीडियो गडवाल जिले के जोगुलम्बा का है और वीडियो में दिखाई दे रहा पुलिस वाला असिस्टेंट इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. अधिकारी की पहचान हसन बताया जा रहा है.महिला होमगार्ड से मालिश करवा रहे पुलिस अधिकारी का VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस 20 सेंकेंड के वीडियो में खाकी साड़ी में एक महिला दिख रही है, जो पुलिस अधिकारी की पीठ दबा रही है. पुलिस वाला बनियान पहने हुए बिस्तर पर उल्टा लेटा हुआ है. बताया जा रहा है पीठ दबा रही महिला होमगार्ड है और पुलिस अधिकारी के अधीनस्थ तैनात है.

फिलहाल मामला जोगलम्बा गडवाल के पुलिस अधीक्षक एस.एम. विजय के पास पहुंच चुका है. उन्होंने जांच भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है यह घटना तीन दिन पुरानी है और सोमवार को प्रकाश में आई है.

बता दें हाल ही में 4 नवंबर को इसी तरह की एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें सरूरनगर इंस्पेक्टर एस. लिंग्याह अपने अधीनस्थ से मालिश कराते हुए दिख रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्पेक्टर ने अधीनस्ध को अपने एल. बी नगर स्थित घर आने का आदेश दिया और उसे मालिश करने के लिए कहा. हालांकि इस वीडियो को लिंग्याह ने झूठ करार दिया था.

 
 
 

Related Articles

Back to top button