अजब-गजब

ये हैं सप्ताह के ‘टॉप फाइव’ सॉन्ग, जिन्होंने मचायी ‘न्यूईयर’ पर धूम

trending-song-5688d810d2217_lए साल के आगमन पर बॉलीवुड फैंस ने उनके स्टार को खास तोहफा देने की पूरी प्लानिंग कर ली है।

अब फैंस स्टार तक तो नहीं पहुंच सकते इसलिए उन्होंने अपने-अपने स्टार की आई या आने वाली फिल्मों को सुपरहिट करने के लिए फिल्मों के ट्रेलर हो या गानें हो सब को सोशल साइट्स पर टॉप ट्रेंड में बनाए रखने के लिए खूब शेयर और लाइक दिए।

ऐसे ही इस हफ्ते के टॉप फाइव गानों को लेकर आए है खास आपके लिए अगर आप इन्हें सुना भूल गए हैं। तो देखें इस सप्ताह के टॉप 5  गानें…….

शनिवार को रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का ट्रेलर जिसे 24 घटें भी नहीं हुए और ट्रेलर को 2 लाख बार देखा गया है। और कुछ दिन पहले इसी फिल्म का रिलीज हुआ गाना ‘सोच ना सके’ ने इस हफ्ते के टॉप गानों में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाईं है।

इस  गाने को सिंगर अजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। गानें में हिन्दी और पंजाबी का मिक्सअप है। गाने को अक्षय और निमरत पर फिल्माया गया है । गाने में एक दूसरे के लिए लव केयरिंग को दिखाया गया है।

फिल्म निर्देशक और एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने बॉलीवुड को अब तक दो फिल्में दी है। जो दर्शको को काफी पसंद आई। अब दिव्या 12 फरवरी को एक नई फिल्म ‘सनम रे’ लेकर आ रही है। जिसका पिछले दिनों टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया। इस गाने में पुलकित और यामी की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया। जिसे सप्ताह का दूसरा टॉप हिट सॉन्ग माना गया है।

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने दीवानी-मस्तानी सॉन्ग की परिकल्पना बारह साल पहले ही कर ली थी, जब वो ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म बनाने की सोच रहे थे। आईना महल के इस भव्य सेट का क्षेत्रफल 12,500 वर्गफीट है और इसे इस अंदाज में बनाया गया है कि फ्रेम का एक एंगल सारे बीस हजार शीशों पर नजर आता है। हर शॉट के लिए सेट पर लगे तेरह झूमरों को एक-एक कर के मोमबत्ती से जलाया जाता था। आईना महल के सेट में बीस हजार शीशों का इस्तेमाल हुआ है और इसे बनाने में पच्चीस दिनों से ज्यादा वक्त लगा। इस गाने को सप्ताह की टॉप लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है।

27 नवम्बर को रिलीज हुईं दीपिका और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तमाशा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रर्दशन तो नहीं कर सकी पर इस फिल्म के गाना ‘अगर तुम साथ हो’ फैंस को खूब पसंद आया। इस गाने में दीपिका और रणबीर का इमोशनली लगाव और केयरिंग को दिखाया गया है।

सप्ताह के टॉप फाइव सॉन्ग में शाहरूख और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले’ का ‘गेरूआ’ हिट रहा। बता दें यह गाना एक साथ 62 देशों में रिलीज किया गया। इस गाने की रिलीज के बाद इस गाने को फेसबुक पर 12 लाख हिट मिले और यूट्यूब पर भी इसे इतनी बार देखा गया।

Related Articles

Back to top button