अजब-गजबमनोरंजन

फिल्म टलने से निराश नहीं अभिनेत्री ऋचा

मुंबई (एजेंसी)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि वह कैबरेट की रिलीज टलने से निराश नहीं हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म टलने से निराश हैं? इस पर ऋचा ने कहा, मैं निराश नहीं हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि हाइहर इंटेलिजेंस इसकी देख रेख कर रहे हैं। वह यह देखेंगे कि करना क्या है और फिल्म जल्द रिलीज करेंगे।

फिल्म टलने से निराश नहीं अभिनेत्री ऋचा

पूजा भट्ट और भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म कौस्तव नारायण नियोगी द्वारा निर्देशित है। इसके साथ ए.श्रीसंथ भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इससे पहले पूजा ने ट्विटर पर फिल्म रिलीज की तारीख टलने की पुष्टि की थी। इसबीच, ऋचा ने बताया कि वह अन्य कामों में व्यस्त हैं। अमेजन इंडिया फैशन वीक 2017 के मौके पर अभिनेत्री ने कहा, मैंने पिछले सप्ताह फुकरे 2 की शूटिंग पूरी की है।

अब कुछ महीनों के भीतर मेरा पावर प्ले कहा जाने वाली परियोजना रिलीज होने वाली है, जो एक्सल एंटरटेंमेंट के साथ हैं, इसबीच मेरी कई अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हैं, इसलिए मैं व्यस्त हूं। फैशन के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि वह इसकी परवाह नहीं करतीं। उन्होंने कहा, मैं कपड़े सावधानी से चुनती हूं क्योंकि मैं वही पहनती हूं, जो पसंद करती हूं। मैं फैशन की परवाह नहीं करती।

Related Articles

Back to top button