स्पोर्ट्स

ये है क्रिकेट की दुनिया के 5 सबसे तेज गेंदबाजों की पत्निया, इस भारतीय गेंदबाज की पत्नी है सबसे खुबसूरत

इन दिनों क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। क्‍योंकि मौजूदा समय में भारत दौरे के अन्‍तर्गत होने वाले टी20 मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्‍सुकता देखने को मिल रही है। जिसकी मुख्‍य वजह इंडियन टीम का लगातार बेहतरीन खेल प्रदर्शन रहा है। वहीं इन दिनों दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों की पत्नियों की तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी क्रम में आज हम 5 तेज गेंदबाजों के संबंध में आत करने वाले है जो‍ खूबसूरत के मामले में बॉलीवुडी की सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। वहीं दूसरे नम्‍बर के गेंदाज की पत्‍नी को तो कोई जवाब ही नही है, जिन गेंदबाजों की पत्नियों के संबंध में आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है…..

पहला : साउथ अफ्रीका टीम के तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन की पत्नी जीन कीट्जमैन एक मॉडल है और वह दिखने में बहुत काफी खूबसूरत है। यहां तक की खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

दूसरा : जहीर खान विश्व के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक माने जाते है। वह भारतीय टीम के सबसे सफल तेज़ गेंदबाज है। जहीर खान की पत्नी का नाम सागरिका घाटगे है। वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री है। वह दिखने में बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश है।

तीसरा : पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर की पत्नी रूबाब खान की खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियों फेल है। दिखने में किसी भी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं है।

चौथा : इंग्लैंड टीम के सबसे तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की पत्नी डेनिएला लौय्ड काफी खूबसूरत है। साथ आपको बता दें कि काफी खूबसूरत होने के साथ साथ काफी अच्‍छा स्‍वाभाव भी है।

पांचवा : ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज मिचेल जॉनसन की पत्नी जेसिका ब्रातिच दिखने में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश है।

Related Articles

Back to top button