मनोरंजन

रिलीज होते ही छाया मिलिंद गाबा और मिस पूजा का रोमांटिक सॉन्ग सोणेया 2

मुम्बई : पंजाबी सॉन्ग सोणेया की सुपर सक्सेस के बाद इस सॉन्ग का सीच्ल यानी सोणेया 2 रिलीज कर दिया गया है। इसे मिलिंद गाबा और मिस पूजा ने गाया है। यह एक रोमांटिक लव सॉन्ग है, जो बेहद खूबसूरत है। इसमें मिस पूजा और मिलिंद की अमेजिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। और तो और रिलीज किए जाने के 6 घंटे के अंदर ही यह गाना एक मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। यानी इसे 10 लाख से यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल यह सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
इस गाने के लिरिक्स हैपी राइकोटी और मिलिंद गाबा ने मिलकर लिखे हैं, जो काफी खूबसूरत हैं। एमजी म्यूजिक द्वारा कंपोज किए गए इस गाने को इस तरह से क्रिएट किया गया है कि यह लोगों के जेहन में लंबे समय तक ताजा रहे। इस गाने के बारे में बात करते हुए मिलिंद गाबा ने कहा, यह गाना मेरे दिल के काफी करीब है और एक खास अहमियत रखता है। मैं चाहता था कि यह गाना दर्शकों के लिए भी एक यादगार अनुभव साबित हो। दो लोग एक रिलेशनशिप में एक-दूसरे के प्रति कैसे प्यार दर्शाते हैं, उस भाव को इस गाने के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है। और मिस पूजा के साथ काम करने में हमेशा ही मजा आता है।
वहीं मिस पूजा ने कहा, मिलिंद गाबा और मैंने कुछ वक्त पहले सोणेया सॉन्ग भी गाया था और उसके लिए हमें जो प्यार मिला वह जबरदस्त था। 1 साल बाद हमने फैसला किया कि इस सॉन्ग का सीच्ल लाएंगे, जिसमें अहसास तो वही होगा लेकिन एक अलग तरह के अनुभव के साथ। हम उम्मीद करते हैं लोग सोणेया 2 को भी उतना ही प्यार दें जितना उन्होंने सोणेया को दिया। सोणेया 2 टाइम्स म्यूजिक और स्पीड रिकॉर्ड्स पर ही रिलीज होगा। इसके अलावा यह स्पीड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button