मनोरंजन

लॉकडाउन बढ़ने पर करीना कपूर, बोलीं- ‘अब हम काफी दूर निकल आए हैं…’

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार लॉकडाउन बढ़ाने पर विचार कर रही है। मगर उससे पहले ही कई राज्यों ने एहतियात बरतते हुए यह फैसला ले लिया है। ओडिशा, राजस्थान, पंजाब के बाद महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना ने भी लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला ले लिया है। सरकार के इस फैसले से बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान बहुत खुश हैं।

करीना कपूर ने एक वीडियो के जरिए लॉकडाउन बढ़ाने को सपोर्ट किया है। इस वीडियो के जरिए करीना ने लोगों से घर पर ही रहने की सलाह दी है। इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा है, ‘अब जब लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है, हमें इससे निपटने के लिए एक काम करना होगा, वो ये कि घर पर ही रहें। हम सभी की इस समय में ताकतवर बनने की जरूरत है। हम काफी दूर निकल आए हैं और अब रुकना नहीं है। साथ दें। मैं आपसे आग्रह करती हूं।’

करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर साथ क्वारनटीन में हैं। घर पर होने के वजह से करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। अक्सर पर वो अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। इसके साथ ही करीना लोगों को कोरोना से जंग के लिए जागरुक भी कर रही हैं।

कोरोना से जंग में दी आर्थिक मदद
बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स की तरह करीना, सैफ और तैमूर की तरफ से भी सहायता राशि दी गई है। पीएम केयर्स फंड के साथ तीनो ग्लोबल संस्थानों को सहायता राशि दे चुके हैं। तीनों ने कुल मिलाकर कितनी आर्थिक मदद पीएम केयर्स फंड को की, इसकी जानकारी नहीं दी गई।

करीना कपूर हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं लेकिन कोरोना की वजह से सिनेमा हाल्स को बंद कर दिया गया। इससे फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा। फिलहाल फिल्म को अब हॉट स्टार पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में करीना पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button