मनोरंजन

सलमान की आने वाली फिल्म में होंगे कृति खरबंदा और सुनील ग्रोवर…

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार एक और फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे है, जिसका नाम है ‘बुलबुल मैरिज हॉल’। इस फिल्म प्रोजेक्ट पर लंबे समय से काम चल रहा है और फिल्म की कास्ट भी फाइनल होना बाकी थी। हालांकि, अब सलमान खान ने अपने अगले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट के लिए कास्ट फाइनल कर दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में दो कपल की कहानी होगी और फिल्म का निर्देशन रोहित नय्यर करेंगे।

अगर कास्ट की बात करें तो फिल्म के लिए कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, सुनील ग्रोवर और डेजी शाह को फाइनल किया गया है। वहीं, दो कपल में एक कपल कृति और पुलकित का होगा, जबकि दूसरा कपल सुनील ग्रोवर और डेजी शाह का हो सकता है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग की डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि, अभी आगे की तारीख के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म लखनऊ पर आधारित है और कहानी भारतीय शादियों से जुड़ी हो सकती है। फिल्म में सुनील ग्रोवर अहम किरदार में होंगे और अपने वन लाइनर्स से लोगों को हंसाते नज़र आएंगे। वहीं, बताया जा रहा है कि फिल्म में सुनील ग्रोवर पुलकित के भाई के रुप में नज़र आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य फिल्म के डायलॉग लिख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button