उत्तर प्रदेश

अंकल पेंट मत करना, पापा दरोगा हैं, इसके बाद सीओ ने क्या किया….

मेरठ में एसएसपी के निर्देश पर सोमवार को पुलिस ने वाहनों की नंबर प्लेट को लेकर अभियान चलाया। इस दौरान बाइक और कार की नंबर प्लेट पर बने पुलिस के निशान पर पेंट कराया। बीते दिनों सीएम ने निर्देश दिए थे कि कोई भी पुलिसकर्मी वाहनों पर पुलिस का निशान नहीं लगाएगा। सोमवार को अमर उजाला ने ऐसे कई वाहनों के फोटो प्रकाशित किए, जिनकी नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा था।

ये भी पढ़ें- एमसीडी में जीत पर अमित शाह का केजरीवाल पर तंज

अंकल पेंट मत करना, पापा दरोगा हैं, इसके बाद सीओ ने क्या किया....मंगलवार को सीओ कोतवाणी रणविजय सिंह ने बच्चा पार्क, बेगमपुल, जीरो माइल, दिल्ली रोड, ईव्ज चौराहा, बुढ़ाना गेट, हापुड़ अड्डे पर अभियान चलाया। बुढ़ाना गेट के पास सीओ कोतवाली ने एक डस्टर गाड़ी को रोका, जिसके शीशे पर पुलिस लिखा था। इस पर सीओ ने वहां पेंट करने को कहा। यह देख गाड़ी चला रहे युवक ने कहा कि अंकल पेंट मत करो, मेरे पापा दरोगा हैं। इस पर सीओ ने कहा कि पापा दरोगा हो या इंस्पेक्टर सीधे कार्रवाई होगी। बाद में सीओ ने पेंट करा दिया। सीओ ने कोतवाली थाना, देहलीगेट और लिसाड़ीगेट थाना व पुलिस चौकियों पर खड़े वाहनों पर भी कार्रवाई की। 

ये भी पढ़ें- M मोदी ने किया दिल्ली वालों का धन्यवाद, अमित शाह ने कहा : मोदी सरकार के काम पर मुहर

इस दौरान स्कूली छात्रों, महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया। एक महिला की एक्टिवा पर पुलिस लिखा था, पूछने पर बताया कि पति सिपाही हैं। सीओ ने अपने ऑफिस में तैनात रीडर की बाइक देखी तो उस पर भी पुलिस का निशान था। सीओ ने रीडर से खुद बाइक पर पेंट कराकर हड़काते हुए कहा कि सस्पेंड कर दिए जाओगे। चार घंटे तक चले अभियान में 556 दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर पेंट कराया गया। उधर, कंकरखेड़ा पुलिस ने भी अभियान चलाया। कई वाहनों की नंबर प्लेटों को पेंट कराया।

 
 

Related Articles

Back to top button