मनोरंजन

अगली हॉलीवुड फिल्म में इस हॉट लुक में नजर आएंगी देशी गर्ल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ स्विट्जरलैंड में अपना हनीमून मना रही हैं. आपको बता दें प्रियंका ने निक से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी और शादी के बाद से ही ये कपल लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं. आए दिन निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में प्रियंका की अगली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है.

आपको बता दें प्रियंका की अगली हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘इज नॉट इट रोमांटिक’. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसमे प्रियंका की थोड़ी सी झलक देखने को मिली थी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ रेबल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और ऐडम डेवीन लीड रोल्स में नजर आएंगे. अब इस फिल्म में प्रियंका का लुक सामने आया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर को अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया था. जानकारी के लिए बता दे प्रियका चोपड़ा की ये हॉलीवुड फिल्म वैलेंटाइन्स डे के मौके पर 13 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button