अजब-गजबमनोरंजन

अनुष्का की ‘फिलौरी’, 31 मार्च 2017 को होगी रिलीज

hqdefaultएजेंसी/ मुंबई: फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित अगली फिल्म ‘फिलौरी’ 31 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 28 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्वीटर पर अपनी अगली फिल्म के रिलीज होने की तारीख की घोषणा की। जिन्होंने 2015 की एक थ्रिलर फिल्म ‘एनएच 10’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एक निर्माता के तौर पर कदम रखा था।

यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है

अनुष्का ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे पास आपके लिए कुछ खास खबर है। फिलौरी 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी। एक और उत्साहपूर्ण रंगीन सफर शुरू होने वाला है । क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहनिर्माण में बनने वाली यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

फिल्म की कहानी पंजाब के ‘फिलौर’ की है
फिल्म की कहानी पंजाब के ‘फिलौर’ की है। निर्माताओं ने अपने एक विज्ञप्ति में कहा कि हमलोग फिलौरी के रिलीज होने की तारीख की घोषणा को लेकर काफी खुश हैं, देशी रंगों में सराबोर फिलौरी एक रोमांटिक और मजेदार फिल्म है। यह 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म की ज्यादात्तर शूटिंग पंजाब में हुई है, जिसके निर्देशक अंशाई लाल हैं। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाय’ के अभिनेता सूरज शर्मा भी हैं।

Related Articles

Back to top button