अजब-गजबमनोरंजन

यकीन करना मुश्किल हैं,ये नवजोत सिद्धू की बेटी हैं, तस्वीरें देखकर होश उड़ जाएँगे आपके

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी, राजनेता और टेलीविज़न के दि कपिल शर्मा शो के मेंटर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी डॉक्टर और विधायक पत्नी नवजोत कौर को सभी जानते हैं. लेकिन उनके परिवार के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं रही है. बॉलीवुड की अभिनेत्री और अभिनेता के बच्चों के किस्से तो आप अक्सर सुनते ही रहते हैं लेकिन आज हम बात कर रहे हैं.

एक पूर्व क्रिकेटर और सक्रीय राजनेता की बेटी के बारे में जिसका नाम है राबिया सिद्धू हैं जो नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी. आजकल राबिया की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. फेसबुक पर अभी तक अधिकृत नहीं हुए राबिया सिद्धू नाम के पेज पर काफी तस्वीरें हैं. वहीं ट्विटर पर भी उनके नाम से तीन अकाउंट हैं लेकिन अधिकृत अकाउंट की जानकारी नहीं है.

राबिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, इन दिनों इनकी तस्वीरें काफी वाइरल भी हो रही हैं. बताया जाए रहा हैं की राबिया मॉडलिंग और फैशन में अपना करियर बनाने का सोच रही हैं. पूर्व क्रिकेटर सिद्धू की फॅमिली में उनकी पत्नी नवजोत कौर पेशे से डॉक्टर हैं और उनके दो बच्चे भी हैं.

इनका एक बेट्टा भी हैं जिसका नाम करण हैं, इनकी बेटी राबिया उभरती हुई फैशन डिजाइनर हैं. फिलहाल राबिया लंदन में फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ले रही हैं लंदन से पहले राबिया ने सिंगापुर के एक कॉलेज ऑफ आर्ट्स से भी फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…

Related Articles

Back to top button