मनोरंजन

अनुष्‍का की ‘परी’ ने बनाया रिकॉर्ड, विदेश में रिलीज होने वाली पहली फीमेल लीड फिल्‍म बनी

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की होली रिलीज फिल्‍म ‘परी’ बॉक्‍स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्‍म ने एक नया रिकॉर्ड जरूर बना लिया है. हिंदी फिल्‍मों का विदेशों में रिलीज का चलन तेजी से बढ़ रहा है. इस सीरीज में सलमान खान और आमिर खान के बाद अनुष्‍का शर्मा ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. अनुष्‍का की फिल्‍म ‘परी’ पहली फीमेल लीड एक्ट्रेस की फिल्म बन गई है जो रुस में रिलीज हो रही है. चीन में भारतीय फिल्‍मों का डंका बजने के बाद अनुष्‍का शर्मा की सुपर नेचुरल थ्रिलर भी अब अपना नाम करने के लिए रूस जाएगी.अनुष्‍का की 'परी' ने बनाया रिकॉर्ड, विदेश में रिलीज होने वाली पहली फीमेल लीड फिल्‍म बनी

अनुष्‍का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. फिल्‍म 19 अप्रैल को रूस में रिलीज हो रही है. अनुष्‍का ने कहा कि वो बहुत खुश हैं इस बात को फैंस के साथ शेयर करते हुए. 

बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही अनुष्‍का की फिल्‍म की टोटल कमाई लगभग 23 करोड़ रही. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने 2018 की रिलीज फिल्‍मों का आकंडा़ शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी.
बता दें कि होली में रिलीज हुई इस फिल्‍म को प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है. बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में अनुष्का के अलावा परम्ब्रता चैटर्जी, रिताभरी चक्रबर्ती, मानसी मुल्तानी और रजत कपूर ने भी बढ़िया काम किया है. फिल्म में अनुष्का ने रूखसाना नाम की लड़की का रोल प्ले किया है जो काली शक्तियों से प्रभावित है. फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है. फिल्म का कुल बजट 18 करोड़ रुपये है.
 

Related Articles

Back to top button