मनोरंजन

‘धड़क’ देखने के बाद लता मंगेशकर ने जाह्नवी के लिए कही ये बड़ी बात, जानकर आँखों में आ जायेंगे आंसू

एंटरटेनमेंट । हाल ही में ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभी बहुत खुश हैं। इसका कारण यह हैं कि उनकी डेब्यू फिल्म को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर के अभिनय को लेकर सोनम कपूर, अनिल कपूर और भाई अर्जुन कपूर जैसे कई बड़े सितारों ने प्रशंसा की हैं। इसके अलावा भारत की सबसे दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी जाह्नवी कपूर की तारीफ़ की हैं। 

लता मंगेशकर ने फिल्म देखने के बाद कहा कि जाह्नवी अपनी मां (श्रीदेवी) की तरह एक्टिंग में माहिर निकली। श्रीदेवी के अचानक चले जाने से जाह्नवी के लिए मुस्कुराने की बड़ी वजह छीन गई हैं। जाह्नवी बहुत प्यारी हैं और वो उनके लिए गाना भी पसंद करेंगी। साथ ही लता मंगेशकर ने अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीज़र भी देखा। इसके बाद उन्होंने कहा कि बोनी कपूर और अनिल कपूर दोनों हमारे बहुत करीबी हैं। 

लता मंगेशकर ने आगे कहा कि मैं अनिल और सुनीता की सगाई में गई थी, हालांकि मैं उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकी। मुझे बहुत खुशी हैं कि उनकी बेटी सोनम की शादी हो गई और वो वाकई अच्छा काम कर रही हैं। एक समय था जब शादी के बाद अभिनेत्रियां काम नहीं करती थी या बहुत कम काम करती थीं।

Related Articles

Back to top button