मनोरंजन

अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी ये 10 अभिनेत्रियां, बदनामी से बचने के लिएगुपचुप कर ली थी शादी

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादी और उनके अफेयर हमेशा चर्चा में रहते हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी होते हैं जो चुपचाप शादी करके अपना घर बसा लेते हैं। आज हम आपको 10 उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थी और उन्होंने शादी भी चुपचाप कर ली।

कोंकणा सेन – बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कोंकणा एक्टर रणवीर शौरी को साल 2007 से डेट कर रही थीं और एक सेरेमनी में दोनों ने 3 सितंबर 2010 में शादी कर ली थी। शादी के 6 महीने बाद ही कोंकणा ने एक बेटे को जन्म दिया था।

सेलिना जेटली – सन 2000 के जमाने में हर कोई सेलिना की खूबसूरती और अदाकारी का दीवाना था। सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने अपने ऑस्ट्रेयिन ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से जुलाई 2011 में शादी कर ली तथा शादी के 8 महीने बाद ही में उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

महिमा चौधरी – बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा भी शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं। साल 2006 में उन्होंने बॉबी मुखर्जी से शादी की और 7 महीने बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था।

अमृता अरोड़ा – बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शकील लड़क से मार्च 2009 में शादी की थी। शादी के 4-5 महीने बाद उन्होंने एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया था।

श्रीदेवी – जब उन्होंने फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की उस समय वो सात महीने के बच्चे के पेट से थी। उन्होंने खुद शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था।

सारिका – जब उनकी शादी कमल हसन से हुई तब वो भी गर्भवती थी। शादी से पहले ही श्रृति हसन सारिका के पेट में थीं।

नीना गुप्ता – बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं।

वीना मलिक – जब उन्होंने बिजनेसमैन असद बशीर खान खट्टक से शादी की तब वह प्रेग्नेंट थी।

अनुष्का शंकर – अनुष्का शंकर की जब शादी हुई तब वह भी गर्भवती थी। शादी के दो महीने बाद ही फरवरी 2011 में एक बेटे के जन्म दिया।

लीजा हेडन – क्वीन जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में काम करने वाली लीजा ने शादी से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा कर दिया था और बाद में अपने ब्वॉयफ्रेंड दीनो लालवानी से शादी कर ली थी।

Related Articles

Back to top button