उत्तर प्रदेशराज्य

अपहृत बच्चे का शव घर से करीब 100 मीटर दूर मिला , परिजन बोले- किसी से नहीं थी दुश्मनी

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शुक्रवार शाम को एक 11 साल के लड़के का अपहरण कर लिया गया. कासगंज के एसपी मनोज सोनकर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस और परिजनों के साथ बच्चे को तलाश करवाया पर वो कहीं नहीं मिला. शनिवार सुबह लड़के की डेड बॉडी पास की ही एक खाली पड़ी दुकान में मिलने से सनसनी फैल गई. मामले को लेकर कासगंज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृतक लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

घर से 100 मीटर दूर मिला शव
उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बीती शाम से लापता अरफान का शव पास की ही एक दुकान में मिला है. घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही खाली पड़ी दुकान में अपहृत बच्चे का शव मिलने से सहावर कस्बे में सनसनी फैल गई. अपहरण के बाद हत्या की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों ने किसी से दुश्मनी भी नहीं बताई है. घटना के तत्काल बाद कासगंज के एसपी मनोज कुमार सोनकर ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और पूरी रात पुलिस और घरवाले मिलकर लड़के की तलाश करते रहे पर वो कहीं नहीं मिला.

परिजनों के साथ पुलिस ने की तलाश
पुलिस ने मृतक बालक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से सबूत जुटाए हैं. घटना कासगंज जिले की कोतवाली सहावर क्षेत्र के मेन बाजार की है. कासगंज एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि बच्चा मिसिंग था. रात में पुलिस ने उसके परिजनों के साथ मिलकर खोजने का प्रयास किया. शनिवार सुबह उसकी डेड बॉडी मिली है.

Related Articles

Back to top button