मनोरंजन

अब इतनी बड़ी और हॉट हो गई है सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की छोटी नायरा, देखें तस्वीरें

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है बहुत फेमस टीवी शो बन चूका है. यह शो पिछले 9 साल से लगातार प्रसारित हो रहा है. इस शो का पहला एपिसोड साल 2009 में प्रसारित हुआ था और जल्द ही ये शो अपने 10 साल पुरे कर लेगा. इस शो के कई बड़े कलाकार बेहद मशहूर हो चुके है. इस शो की लीड एक्ट्रेस अक्षरा सबके दिलों में जगह बना चुकी है.


आज हम बात करने जा रहे है इसी सीरियल में बतौर बाल कलाकार नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अशनूर कौर की जो अब काफी बड़ी हो खूबसूरत हो चुकी है. अपनी मासूम और बेहतरीन अदाकारी से नायरा ने दर्शको के दिल जीत लिए थे. सीरियल की नन्ही और प्यारी सी नायरा अब काफी हॉट दिखने लगी है.

हालाँकि अशनूर अब इस शो का हिस्सा नहीं है. शो में 10 साल का लीप होने की वजह से उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस शो में आ चुकी है. नायरा का बड़ा अवतार अभी शिवांगी जोशी निभा रही हैं. नायरा इसके अलावा भी कई टीवी शो में काम कर चुकी है जिनमे से कुछ के नाम है झाँसी की रानी ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, शोभा सोमनाथ की बड़े अच्छे लगते हैं.


बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस के लिए उनका नॉमिनेशन इंडियन टेली अवार्ड में भी किआ जा चुका है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन का आने वाला शो पटियाला बेब्स जल्द ही ओंन एयर होने वाला है. और दर्शकों में काफी फेमस हो चूका है. अशनूर इस शो के लिए चुनी जा चुकी है.


लीड रोल में चुने जाने में अशनूर ने कहा, ‘मैं पटियाला बेब्स का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूं। यह सोनी टीवी पर मेरा लगातार दूसरा शो है। यह कहानी पटियाला की है और इसमें मां-बेटी के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। मैं मिनी खुराना बनी हूं, जो बहुत ही चुलबुली लड़की है और अपनी मां को बहुत प्यार करती है। वह फैशन की दीवानी है।

Related Articles

Back to top button