मनोरंजन

शादी के 10 दिन बाद ही अनुष्का ने ट्वीट करके दी ये बड़ी खुशखबरी, खुद बताया कि वो अब…

आजकल सभी के जुबान पर इस नए नवेले कपल विरूष्‍का का ही नाम छाया हुआ है। हम सभी ये तो जानते ही हैं कि इन दोनों ने इटली के टस्कनी में 9 दिसंबर को शादी करने के बाद 21 दिसम्बर को दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रिसेप्शन पार्टी दिया जिसमें इन्‍होने खास तौर पर पीएम मोदी को आने के लिए उनके आवास पर जाकर निवेदन सहित निमंत्रण दिया था।शादी के 10 दिन बाद ही अनुष्का ने ट्वीट करके दी ये बड़ी खुशखबरी, खुद बताया कि वो अब…

फिर क्‍या था इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का का पीएम मोदी के साथ इनविटेशन वाली तस्‍वीर खूब वायरल होने लगी। मौका था रिसेप्शन का, लोगों की निगाहें इस बात पर थीं कि क्या पीएम मोदी इस रिसेप्शन में जायेंगे लेकिन पीएम मोदी इस पार्टी में शरीक होकर इनका मान और बढ़ा दिया। जाहिर सी बात है कि अगर हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री किसी भी मौके पर जाए तो वो मौका बेहद खास हो जाता है। पूरी मीडिया इस पार्टी को कवर कर रही थी। अब ये कपल मुंबई पहुंच चुके हैं और अपने अगले रिसेप्‍शन पार्टी की तैयारियों में लगे हुए हैं। विराट और अनुष्का इस समय मुंबई में है अपने रिसेप्शन के लिए। इसमें बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे कई सेलेब्रिटीज इस रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।

लेकिन इसी बीच एक और खबर सामने आई है।जी हां इस खबर के बाद से एक बार फिर अनुष्‍का चर्चा में आ गई आपको बता दें कि हाल ही में फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी मैगज़ीन ने 100 लोगों की लिस्ट जारी की है जिसमें अनुष्का को दूसरी बार शामिल किया गया है और उन्हें उनके क्लोदिंग ब्रांड नुश ‘Nush’ के लिए फोर्ब्स में जगह मिली है। अनुष्का को जैसे ही इस बारे में पता चला उन्होंने अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की। एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा अपनी ज़िन्दगी का मजा ले रही हैं, इसी बीच अनुष्का को बहुत बड़ा सम्मान मिला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का को फोर्ब्स की लिस्ट में 28.25 करोड़ की कमाई के साथ 32 वीं रैंक मिली है, वहीं प्रियंका चोपड़ा 7वें स्थान पर हैं और दीपिका पादुकोण 11वें स्थान पर हैं। अनुष्का को फोर्ब्स में भारतीय हीरोइनों में (पांचवा नंबर) मिलने की खुशी के साथ-साथ इस बात की ज्यादा खुशी है कि उनके कपड़ों के ब्रांड Nush (नुश) को फोर्ब्स में recognition मिला।

Related Articles

Back to top button