मनोरंजन

अब छोटे पर्दे के शो में नज़र आयेंगी जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला काफी समय से लाइमलाइट से दूर चल रही थी. जूही बहुत समय से परदे पर नजर नहीं आई जिसके कारण उनके फैंस काफी निराश थे. लेकिन अब जूही के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. वो ये कि जल्द ही जूही छोटे परदे के शो ‘शरणम्’ के जरिये परदे पर वापसी कर रही है. इस शो के जरिये जूही दर्शको को भारत की आध्यात्मिक विविधता और विरासत से रूबरू कराएंगी. जूही इस ऑफबीट शो का हिस्सा बनकर काफी खुश नजर आ रही है.अब छोटे पर्दे के शो में नज़र आयेंगी जूही चावला

शो के बारे में बताते हुए जूही ने कहा कि, “मैंने इससे पहले भी टेलीविजन पर काम किया है, लेकिन यह एक ऑफबीट परियोजना है, जो मेरे लिए नई है. जब मुझे इस परियोजना की पृष्ठभूमि बताई गई, तो मुझे यह बहुत उत्साहित करने वाली और जरूरी लगी. भारत एक विविधता भरा देश है, जहां लोगों के विभिन्न प्रकार के विश्वास हैं. इस विश्वास को समझना दिलचस्प होगा.”

आगे जूही ने बताया कि, “यह शो लद्दाख के हेमिस मठों से लेकर दक्षिण के वेलनकन्नी और पश्चिम के सोमनाथ और पूर्व में कामाख्या तक की यात्रा करेगा.इसे खूबसूरती से शूट किया गया है और इसमें दिखाई जाने वाली लोगों की कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं.” जूही के शो ‘शरणम्’ की टैग लाइन है ‘सफर विश्वास का’. इस शो का मुख्य उद्देश्य भारत के प्रमुख धार्मिक स्थल जैसे निजामुद्दीन दरगाह, स्वर्ण मंदिर, वेलांकनी चर्च, मुर्देश्वर और सारनाथ सहित कई अन्य स्थल का कवरेज कर लोगो को यहाँ की संस्कृति से रूबरू करवाना है. इस टीवी शो का प्रसारण नवम्बर से शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button