टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

अब मोदी सरकार इनाम में देगी मोबाइल, घर बैठकर करना होगा यह काम

मोदी सरकार की तरफ से शुरू की जाने वाली योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा देशवासियों तक पहुंचाने के लिए सरकार की तरफ से अलग-अलग स्कीम लाई जा रही हैं. पहले भी सरकार ने नोटबंदी के फायदे लोगों तक पहुंचाने और गणतंत्र दिवस पर देशवासियों के दिल में देशप्रेम की भावना जगाने के लिए खास प्रतियोगिताएं आयोजित की थी. इस बार फिर से सरकार की तरफ से एक खास कॉम्पटीशन आयोजित किया जा रहा है. इसका कॉम्पटीशन का मकसद युवाओं तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है. यह एक टैगलाइन क्रिएशन कॉम्पटीशन है. इसके विजेता को सरकार की तरफ से मोबाइल फोन गिफ्ट किया जाएगा. इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी माइगोव डॉट इन (http://mygov.in) पर मिलेगी.अब मोदी सरकार इनाम में देगी मोबाइल, घर बैठकर करना होगा यह काम

यह है प्रोग्राम
केंद्र सरकार चाहती है कि इन्वेस्टर्स में सरकार की योजनाओं के प्रति जागरूकता लाई जाए. इसके लिए सरकार ने इंवेस्‍टर्स एजुकेशन एंड प्रोटेक्‍शन फंड (IEPF) बनाया है. IEPF का निर्माण कंपनीज एक्ट 2013 के अधीन सेक्शन 125 में किया गया है. सितंबर 2016 में इंवेस्‍टर्स एजुकेशन एंड प्रोटेक्‍शन फंड अथॉरिटी का गठन किया गया. इस अथॉरिटी की तरफ से टैगलाइन कॉम्पटीशन का आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता के बारे में ज्यादा जानकारी http://mygov.in पर दी गई है.

यह करना होगा
इस कॉम्पटीशन में अगर आप हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको एक टैगलाइन बनानी होगी. टैगलाइन में अधिकतम 70 करेक्टर होंगे. आपकी तरफ से बनाई गई टैगलाइन में इन्‍वेस्‍टर्स अवेयरनेस का रिफ्लेक्‍शन जरूरी है. यदि आपकी टैगलाइन को इस कॉम्पटीशन में चुना जाता है तो सरकार उसे अपनी इंटिलेक्चुअल प्रॉपर्टी घोषित कर देगी. इस टैगलाइन का इस्‍तेमाल सरकार की तरफ से विज्ञापनों में किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button