राष्ट्रीय

अभी-अभी: चार दिवसीय दौरे पर कश्मीर पहुंचे राजनाथ सिंह

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री Rajnath singh चार दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंच गए हैं। राजनाथ सिंह कश्मीर में महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करेंगे।  कश्मीर रवाना होने से पहले राजनाथ ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह खुले दिमाग से कश्मीर दौरे पर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो हर उस व्यक्ति से मिलने के लिए तैयार हैं, जो उनसे मिलना चाहता है क्योंकि सरकार हर समस्या का समाधान करना चाहती है।

गृहमंत्री के साथ जम्मू कश्मीर दौरे पर गृह सचिव राजीव गौबा और गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी जाएंगे। राजनाथ सिंह इस दौरान राज्यपाल एन एन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करेंगे। वो यहां राज्य के विकास के लिए दिए गए पैकेज और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे। उन्हें यहां कई प्रतिनिधि मंडलों से भेंट करना है। इसके साथ ही राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों, सीआरपीएफ और बीएसएफ जवानों से मिलेंगे।  

फटॉग्रफर्स के साथ हुई मारपीट को लेकर शिल्पा शेट्टी ने जताया अफसोस

जिस वक्त राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर दौरे पर होंगे, उसी वक्त कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राज्य में मौजूद होंगे। डॉ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल 11 सितंबर को जम्मू दौरे पर जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button