मनोरंजन

फटॉग्रफर्स के साथ हुई मारपीट को लेकर शिल्पा शेट्टी ने जताया अफसोस

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तस्वीर ले रहे दो फटॉग्रफर्स को एक होटल के बाउंसरों ने जमकर पीटा। हाल ही में हुई इस घटना के लिए माफी मांगते हुए शिल्पा ने अफसोस जताया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना देर रात घटी, जब शिल्पा राज कुंद्रा के साथ मुंबई के खार स्थित एक होटल में डिनर के लिए गए थे। जब वे बाहर निकले तो कुछ फटॉग्रफर्स उनकी तस्वीरें खींचने लगे। इसी बीच होटल के ये बाउंसर बीच में आ गए और उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया। 

हेमा मालिनी से उम्र में सिर्फ 8 साल छोटे हैं सनी, 3 देओल हिट तो 2 फ्लॉप

लेकिन फटॉग्रफर्स ने उनकी बात नहीं मानी। शिल्पा के कार में बैठने के बाद बाउंसरों ने उन फटॉग्रफर्स पर हमला करना शुरू कर दिया, जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस घटना के तुरंत बाद फटॉग्रफर्स ने मुंबई के खार पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई और दो बाउंसरों को अरेस्ट कर लिया गया। 

इस घटना का एक विडियो भी सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। शेयर किये जा रहे घटना के विडियो में दो बाउंसर फटॉग्रफर्स को घूंसे मारते दिख रहे हैं जिससे उनका चेहरा और आंख सूज गईं।

इस घटना पर अफसोस जताते हुए शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हे भगवान, जिस तरह से इन फटॉग्रफर्स को पीटा गया उससे दुखी और व्यथित हूं… बेमतलब में ….पत्रकारों के लिये बुरा लगा। कई बार वे एक शॉट के लिये घंटों खड़े रहते हैं। वे मेरी बिरादरी से हैं और किसी को भी उसके काम के लिये पीटे जाने की जरूरत नहीं है। जो भी हुआ उसकी निंदा करती हूं।’

Related Articles

Back to top button