फीचर्डराजनीति

अभी-अभी : टिकट ना मिलने से नाराज बीजेपी के इस नेता ने की आत्महत्या की कोशिश

बीजेपी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद कुछ नेताओं के चेहरे खिले तो कुछ बेहद आहत हुए। शाहजहांपुर में टिकट न मिलने से नाराज भाजपा प्रदेश कार्यसमितति के सदस्य राकेश दुबे ने लखनऊ में पार्टी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की है। उनका कहना है कि पार्टी हाईकमान ने बसपा ने निष्काषित प्रत्याशियों को पैसा लेकर टिकट दिया है।

untitled-157

भाजपा प्रदेश कार्यसमितति के सदस्य राकेश दुबे पिछले 28 सालों से पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे थे। इस बार उन्होंने ददरौल विधानसभा से अपनी दावेदारी ठोंकी थी। उन्हें पूरी उम्मीद थी कि भाजपा इस बार उनको ही टिकट देगी, लेकिन 20 दिन पहले बसपा से निष्काषित नेता मानवेंद्र सिंह को टिकट दे दिया गया। इस बात से भाजपा नेता राकेश दुबे और उनका परिवार बेहद आहत है।

बता दें कि बीजेपी ने ददरौल सीट से बसपा छोड़कर आए पुराने कांग्रेसी मानवेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है। मानवेंद्र सिंह अमित शाह की रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि बीजेपी के विधानमंडल दल के नेता और शहर सीट से विधायक सुरेश खन्ना के समर्थन पर भी मानवेंद्र सिंह को टिकट मिला है।
शाहजहांपुर शहर सीट से मौजूदा विधायक सुरेश खन्ना बरकरार हैं। बीजेपी ने जलालाबाद से मनोज कश्यप को टिकट दिया है। तिलहर से बसपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए रोशन लाल को प्रत्याशी बनाया गया है। कटरा विधानसभा से बीजेपी ने वीर विक्रम सिंह को मैदान में उतारा है तो पुवायां से नीरज पासी पर दांव खेला है।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…

Related Articles

Back to top button