उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

अमर सिंह की बेचैनी को सीएम अखिलेश यादव ने किया ख़त्म,

सालों से पार्टी से निष्कासित रहने के बाद समाजवादी पार्टी में शामिल हुए अमर सिंह यादव ने पिछले दिनों अपने अपमान की बात और इस्तीफा देने की धमकी से सुर्ख़ियों में थे. लेकिन शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमर सिंह की नाराजगी दूर करते हुए जया प्रदा को कैबिनेट मंत्री का दर्जा देते हुए उन्हें यूपी फिल्म विकास परिशंद में सीनियर वाईस प्रेसिडेंट बनाया गया है.amr singh

दरअसल पिछले दिनों अमर सिंह ने मीडिया में बयान दिया था कि उनका समाजवादी पार्टी में अपमान हुआ है और वह राज्यसभा की सदस्यता छोड़ देंगे. अमर सिंह का कहना था कि सपा में उनका सम्मान नहीं हो रहा है.

जिसके बाद आज मुख्यमंत्री ने उनके नाराजगी पर मरहम लगाने का काम किया है. जया प्रदा को यूपी फिल्म विकास परिषद् में वाईस प्रेसिडेंट बनाते हुए कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है

बता दें सपा ज्वाइन करने के बाद से ही अमर सिंह बेचैन थे. यही वजह था कि उन्होंने अपने सम्मान को ठेस पहुंचाने तक की बात कह दी थी. लेकिन मुद्दा जया प्रदा को मंत्य्री पद दिलाने का था. यही वजह है कि आज मुख्यमंत्री ने जया प्रदा को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दे दिया.

आपको बता दें अमर सिंह के सपा में शामिल होने के बाद से ही जया प्रदा के लिए अखिलेश कैबिनेट में मंत्री पद के कयास लागए जा रहे थे लेकिन कुछ वजहों से इसमें देरी हुई. आख़िरकार अमर सिंह को अपने तेवर दिखाने पड़े, जिसके बाद आज जया को यह पद दिया गया है.

अब देखना दिलचस्प होगा कि आजम खान का इसको लेकर प्रतिक्रिया क्या होती है.

Related Articles

Back to top button