व्यापार

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल आज से शुरू

गणतंत्र दिवस के मद्दे नज़र ऑनलाइन शॉपिंग वालों के लिए आज से अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो रही है , जो चार दिन तक चलेगी. जिसमें आकर्षक छूट के ऑफर्स भी दिए गए हैं जिनका लाभ उठाया जा सकता है.अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल आज से शुरू

बता दें कि एक ओर जहाँ ऐमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल आज 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल की जा रही है.वहीँ दूसरी ओर फ्लिपकार्ट पर भी आज 21 जनवरी से 23 जनवरी तक सेल लगाई गई है . सेल के दौरान कई मॉडलों पर भारी छूट उपलब्ध है. स्मार्टफोन्स के साथ ही दोनों ही कंपनियां घर के उपकरण और अन्य उपयोगी वस्तुओं , फैशन उत्पाद के साथ रोजमर्रा के सामान को बेच रही है.जिसमें कंपनियां 80 प्रतिशत तक के छूट के साथ कैशबैक भी दे रही है .

खास बात यह है कि ऐमेजॉन एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है, साथ ही ऐमेजॉन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है ,जबकि फिल्पकार्ट सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक दे रहा है . इन बेहतरीन छूट का लाभ निर्धारित अवधि में लिया जा सकता है .

Related Articles

Back to top button