ज्ञान भंडार

अविवाहिता ने जन्म देते ही जंगल में फेंका नवजात, मौत

baby_1457267652शिमला के साथ लगते रोहड़ू में खदराला के पास एक नेपाली मूल की युवती ने शिशु को जन्म देने के बाद जंगल में फेंक दिया। लोगों ने शिशु को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। स्वास्थ्य केंद्र से आईजीएमसी शिमला पहुंचाते समय नवजात ने दम तोड़ दिया।
सुराग मिलने पर पुलिस ने शिशु को जन्म देने वाली अविवाहिता को तलाश कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। रविवार शाम के समय लोगों को खदराला के जंगल में नवजात शिशु मिला। लोगों ने उसको उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टिक्कर पहुंचाया।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। टिक्कर से नवजात को आईजीएमसी शिमला के लिए भेजा गया। लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस ने बच्चे को जन्म देने वाली महिला की तलाश शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को सुराग मिला खदराला में नेपाली मूल की अविवाहिता ने बच्चे को जन्म दिया। पुलिस की पूछताछ में नेपाली युवती ने कबूल किया। उसको पुलिस ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल रोहड़ू में भर्ती किया है।

डीएसपी कमल किशोर ने कहा शिशु को जन्म देने वाली नेपाली मूल की युवती को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। नवजात की मौत हो चुकी है। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद युवती से पुलिस पूछताछ करेगी।

 
 

Related Articles

Back to top button