दिल्ली

आपत्तिजनक हाल में पकड़ाई तो पत्नी ने किया मर्डर

murder-love-55e318a90a7ae_exlstकापसहेड़ा में बृहस्पतिवार को हुई एक युवक मनोज (30) की हत्या में पुलिस ने उसकी पत्नी सुनीता (24) और उसके प्रेमी गांव महोना, कन्नौज, यूपी निवासी सचिन उर्फ सोनू (23) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तौलिया और बाइक बरामद कर ली है। दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त आरए संजीव ने बताया कि पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह करीब 6:30 बजे नारायण आश्रम, समालखा के पास एक युवक का शव बरामद हुआ था।

युवक की शिनाख्त समालखा गांव निवासी मनोज के रूप में हुई है। गला दबाने के साथ ही उसकी कनपटी पर ईंट से वारकर हत्या की गई थी। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मनोज के घर सोनू नामक युवक का खूब आना जाना था।

 

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने मनोज की हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी ने खुलासा किया कि वह करीब चार माह पूर्व मनोज के पड़ोस में रहता था।

मनोज से उसकी दोस्ती हुई, इसी बीच मनोज की पत्नी से उसके अवैध संबंध बन गए। अक्सर सोनू मनोज के घर आने लगा। घटना वाले दिन सोनू व मनोज ने साथ बैठकर शराब पी। बाद में मनोज को ज्यादा नशा हो गया। पति को अचेत अवस्था में छोड़कर सुनीता व सोनू दूसरे कमरे में चले गए।

इसी बीच मनोज वहां आ गया। वहां दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखने के बाद मनोज भड़क उठा और गुस्सा जाहिर करने लगा। इसके बाद सुनीता और सचिन ने तौलिया से उसका गला दबा दिया। इसके बाद कनपटी पर ईंट से वारकर उसकी हत्या कर दी।

 

Related Articles

Back to top button