मनोरंजन

आमिर खान के ‘Laal Singh Chaddha’ लुक हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मची धूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ की मेकिंग में बिजी हैं. बीते दिनों इस फिल्म के शूटिंग सेट से तीन लुक सामने आए थे, जिन सभी में आमिर खान बड़े बाल और दाढ़ी में नजर आए. लेकिन वहीं अब आमिर का जो नया लुक सामने आया है इसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है.

‘आमिर खान’ की इस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. फिल्म में आमिर खान के किरदार को लेकर कई बातें की जा रहीं हैं. वहीं अब फिल्म से आमिर का फौजी अवतार रहा है. आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह काफी पतले और क्लीन शेव्ड नजर आ रहे हैं. उन्होंने सेना की वर्दी पहनी हुई है.

इस तस्वीर से एक बार फिर यह साबित हो चुका है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर कई अलग अलग लुक में नजर आएंगे. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल काफी हो रही है. इसमें वह एक फैन के साथ खड़े हुए हैं. बीते दिनों वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म से करीना कपूर का लुक सामने आया था.

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो यह साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’  का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. ओरिजनल फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स नजर आए थे. इस फिल्म ने कई ऑस्कर अपने नाम किया थे. वहीं अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं. फिल्म में आमिर के साथ लीड रोल में करीना कपूर खाननजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button